Tuesday, July 14, 2020

Filled Under:

Love

1.हज़ार बार ली है तुमने तलाशी मेरे दिल की,
बताओ कभी कुछ मिला है इसमें प्यार के सिवा

2.आपकी परछाई हमारे दिल में है,
आपकी यादें हमारी आँखों में हैं,
आपको हम भुलाएं भी कैसे,
आपकी मोहब्बत हमारी सांसो में हैं।

3.मेरे  दिल  की  धड़कनो  को
तूने  दिलबर  धड़कना  सीखा  दिया ,
जब  से  मिली  है  मोहब्बत  तेरी  मेरे  दिल  को ,
गम  में  भी  हंसना  सीखा  दिया

4.तलाश मेरी थी और भटक रहा था वो,
दिल मेरा था और धड़क रहा था वो।
प्यार का ताल्लुक भी अजीब होता है,
आंसू मेरे थे और सिसक रहा था वो।

5.काश इक दिन ऐसा भी आये हम तेरी बाहों में समा जाएँ,
सिर्फ हम हो और तुम हो और वक्त ही ठहर जाए।

6.बडी गुस्ताख है तुम्हारी याद उसे तमीज सिखा दो
दस्तक भी नहीं देती और दिल में उतर जाती है

7.तुम्हारी आँख के आँसू हमारी आँख से निकले
तुम्हे फिर भी शिकायत है मोहब्बत हम नहीं करते

8.सुनो  आँखों  के  पास  नहीं  तो  न  सही
कसम  से  दिल  के  बहोत  पास  हो  तुम

9.हमको ही क्यों देते हो प्यार का इल्जाम 
जरा खुद से भी पूछों इतने प्यारे क्यों हो 

10.तेरी  याद  क्यों  आती  है  ये  मालूम  नहीं
लेकिन  जब  भी  आती  है  अच्छा  लगता  है